Shefali Gill
shefaligill.sslocallive@gmail.com
03/09/2019 | 04:11: PM
क्राइम / क्राइम | 125

हत्या कर घरेलु सहायक ने फ्रिज में रखी लाश

After killing the domestic helper kept the dead body in the fridge

असंतुष्ट कर्मचारी, एक गैर-यात्री और एक रेफ्रिजरेटर, तीन शब्द जिन्हें आप एक दूसरे के साथ नहीं जोड़ सकेंगे । लेकिन दक्षिण दिल्ली (South Delhi) के ग्रेटर कैलाश(Greater Kailash) इलाके में एक 92 वर्षीय व्यक्ति का उसके घर से अपहरण कर लिया गया। विचित्र भाग? उसके अपहरणकर्ता द्वरा उसे एक रेफ्रिजरेटर में रखकर घर से बाहर लाया गया, और अगवा  हत्या कर दी गयी। पुलिस ने बताया कि बुजुर्ग व्यक्ति कृष्ण खोसला (91) संयुक्त राष्ट्र (UN) से सेवानिवृत्त (Retired) कर्मचारी थे.

दरअसल खोसला दंपति अपने  घरेलू सहकार किशन के साथ रहते थे।शनिवार शाम को पीड़ित के घर के सामने एक मिनी ट्रक आकर रुका। छह आदमी वाहन से बाहर आए और खोसला के घर की पहली मंजिल में घुस गए।
छह पुरुष पति-पत्नी दंपति को नशीला पदार्थ (Sedatives) देते हैं, जिसके बाद दोनों ने होश खो दिए।

इसके बाद आरोपियों ने घर में चोरी की और खोसला के फ्रिज को खाली कर दिया। गिरोह खोसला को ले गया और उसे फ्रिज के अंदर डाल दिया, उपकरण को अपने ट्रक में रखा और मौके से भाग गया।

यहाँ सवाल यह खड़ा होता है की आखिर इंसानियत कबतक शर्मसार होती रहेगी। 
खोसला और उनका नौकर रविवार सुबह से लापता थे. पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों का पता लगाने के लिए कई टीमें गठित की गई थीं और नौकर व उसके चार सहयोगी दीपक यादव, प्रदीप शर्मा, सर्वेश और प्रभुदयाल को गिरफ्तार कर लिया गया है. पूछताछ में नौकर ने बताया कि उसने बुजुर्ग की गला घोंट कर हत्या कर दी थी. उसने एक माह पहले ही उनको अगवा करने की योजना बनाई थी.











SS Local Live पत्री पाने के लिए अपना ईमेल आईडी यहाँ डाले|



सम्बंधित समाचार

ताज़ातरीन खबरें