Rashi Saxena
rashisaxena.sslocallive@gmail.com
18/01/2020 | 02:02: PM
मनोरंजन / धारावाहिक | 77

वेब सीरीज़ प्रेमियों के लिए खुशखबरी, जानें क्या लाई है इस बार ऑल्ट बालाजी

Good news for web series lovers know what has brought Alt Balaji this time

जब मां बन चुकी एक शादीशुदा औरत को दूसरी औरत से प्यार हो जाए, दिखाएगी ये वेब सीरीज़


प्रोड्यूसर-डायरेक्टर एकता कपूर अपने वेब प्लेटफॉर्म ‘ऑल्ट बालाजी’ और ‘जी5’ के लिए एक और ओरिजनल ला रही हैं. ये वेब सीरीज मंजू कपूर की किताब ‘अ मैरिड विमन’ पर बेस्ड होगी. इसमें लीड रोल में टीवी एक्ट्रेस रिद्धी डोगरा और मोनिका डोगरा काम कर रही हैं. इसका टीज़र एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है



हम आध्यात्मिक अनुभव महसूस करने वाले इंसान नहीं हैं. हम आध्यात्मिक जीव हैं, जो मानवता का अनुभव रखते हैं.
एक प्रेम कहानी, जो मंजू कपूर की फेमस किताब पर आधारित है. एक कहानी जो तब शुरू हुई जब देश में राजनीतिक उथल-पुथल चल रही थी. दो खूबसूरत आत्माओं की कहानी जो, धर्म, लैंगिक और समाज की बंदिशों को तोड़कर एक दूसरे में मिल सकीं. एक अपरंपरागत प्रेम कथा, जिसे रिद्धी डोगरा और मोनिका डोगरा ने निभाया है.



टीजर शुरू होता है, नवंबर 2019 में आए सुप्रीम कोर्ट के उस फैसले से, जिसमें राम जन्मभूमि विवाद पर फैसला आया था. टीज देखकर लग रहा है कि ये प्रेम कहानी 1992 में इसी विवाद के साथ शुरू होती है.




मंजू कपूर की किताब ‘अ मैरीड विमन’ 2003 में आई थी. इसकी कहानी ‘आस्था’ नाम की उस लड़की की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है. जो दिल्ली के टिपिकल मिडिल क्लास परिवार में पली-बढ़ी है. आस्था ट्रेडिशन अरेंज मैरिज के उस भंवर में फंसी है. जहां उसके मां-बाप दिन-रात उसके लिए लड़का खोज रहे हैं. आस्था की शादी होती है, वो दो बच्चों की मां बनती हैं. फिर उसकी जिंदगी में वो लड़की आती है, जिससे उसे प्यार हो जाता है.
‘गंदी बात’, ‘बेकाबू’ और ‘अपहरण जैसे वेब शोज और सीरीज बना चुकी एकता दूसरी बार मंजू कपूर की किताब को स्क्रीन पर उतार रही हैं. उनका टीवी सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ मंजू की किताब ‘कस्टडी’ पर बेस्ड है. एकता ने अपने पोस्ट में ये भी बताया है कि वो जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू करने जा रही हैं.



SS Local Live पत्री पाने के लिए अपना ईमेल आईडी यहाँ डाले|



सम्बंधित समाचार

ताज़ातरीन खबरें