Shefali Gill
shefaligill.sslocallive@gmail.com
31/08/2019 | 03:55: PM
क्राइम / क्राइम | 170

लुटेरी दुल्हन : गौर से देख लीजिए इस चेहरे को, लोगों से शादी कर बना रही है उन्हें कंगाल

The robber bride made another bachelor a victim, the police arrested

मुरादाबाद : एक खूबसूरत चेहरा जिसकी मासूमियत पर फ़िदा होकर आप अपना सब कुछ गवां बैठेंगे। दरअसल हम बात कर रहे हैं एक ऐसी दुल्हन की जिसने हाथो में मक्कारी की मेंहदी और मांग में साजिश का सिन्दूर सजा कई लोगां को अपनी ठगी का शिकार बनाया है। खबर मुरादाबाद से है जहाँ एक लूटेरी दुल्हन अब तक अपने साथियों के साथ मिलकर कई लोगां को लूट चुकी है और अपने अगले शिकार के फ़िराक में थी तभी वो पुलिस के हाथ लग गई। दरअसल पिछले दिनों सिविल लाइन थाना क्षेत्र के रहने वाले एक परिवार ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि जिस महिला को शादी करके घर लाये थे वही अगले दिन पूरे परिवार को खाने में नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर नगदी और जेवर के साथ फरार हो गयी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लुटेरी दुल्हन की तलाश शुरू कर दी थी। जिसमें पुलिस को बड़ी सफलता भी मिल गयी। बताया जाता है उसकी बहन के खिलाफ भी आगरा में शादी के बाद परिवार को बेहोश कर नगदी जेवर ले जाने के आरोप में मामला दर्ज है।

फरेबी दुल्हन के हुस्न का खेल 
सीओ सिविल लाइन्स राजेश कुमार ने बताया कि दो अगस्त को संजय सैनी निवासी झांझनपुर से कविता उर्फ़ पूजा ने बिचौलिया के ज़रिए से मंदिर में शादी की थी। दूसरे ही दिन कविता ने खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर सभी को बेहोश कर दिया था और वह नकदी व् जेवरात लेकर फरार हो गयी थी। पुलिस ने पीड़ित और उसके परिजनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। होश आने पर पीड़ित संजय ने चार अगस्त को पूजा ,पूजा की मौसी ,राजपाल पुत्र रामकिशोर निवासी सराय तरीन जनपद संभल व एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। 


लूटेरी दुल्हन का पर्दाफाश 
बरेली के बहेड़ी कस्बे से लुटेरी दुल्हन और उसकी एक बहन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसकी बहन के खिलाफ भी आगरा में शादी के बाद परिवार को बेहोश कर नगदी जेवर ले जाने के आरोप में मामला दर्ज है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। पुलिस ने आरोपी लुटेरी दुल्हन पूजा और उसकी बहन को बरेली के बहेड़ी से गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में सामने आया है कि दोनों बहनें कथित मौसी के संरक्षण में एक रात की दुल्हन बनने का खेल करती थीं। और चकमा देकर नगदी और जेवर पर हाथ साफ़ कर गायब हो जाती थीं। इस गिरोह ने अब तक कई लोगों को अपना शिकार बनाया है।




SS Local Live पत्री पाने के लिए अपना ईमेल आईडी यहाँ डाले|



सम्बंधित समाचार

ताज़ातरीन खबरें