Rashi Saxena
rashisaxena.sslocallive@gmail.com
13/01/2020 | 11:58: AM
मनोरंजन / बॉलीवुड | 31

बॉलीवुड दिवा उर्वशी और ऋषभ पंत ने किया एक दूसरे को व्हाट्सप्प पर ब्लॉक

Bollywood diva Urvashi and Rishabh Pant blocked each other on WhatsApp


बॉलीवुड दिवा उर्वशी और ऋषभ पंत के बीच नहीं है सबकुछ ठीक? दोनों ने किया एक दूसरे को व्हाट्सप्प पर ब्लॉक

2020 की शुरुआत क्रिकेट प्रेमियों के लिए बड़ी ही दिलचस्प रही, ऐसा इसलिए क्यूंकि साल की शुरुआत में ही दो युथ सेंसेशन हार्दिक पंड्या और ऋषभ पंत ने अपनी लव लाइफ का  दुनिया के सामने इज़हार कर लम्बे समय से चल रहे कई तरह के कयासों पर विराम लगा दिया था। 


साल के शुरू में ही हार्दिक पांड्या ने नताशा  को प्रपोज किया था, और उन्हें लेकर भी सभी तरह की अफवाहें बंद हो गई थीं और ऋषभ पंत ने भी अपनी  गर्लफ्रेंड ईशा नेगी से पूरी दुनिया को मुखातिब कर दिया था।



इन दोनों ही खिलाड़ियों के साथ उर्वशी रौतेला की दोस्ती की खबरें आई थीं, 


लेकिन कभी भी कुछ पक्का नहीं हो सका. अब खबरें आ रही हैं कि क्रिकेटर ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला को व्हॉट्सऐप पर ब्लॉक कर दिया है।



हालांकि पंत ईशा के साथ रिश्ते में हैं ये बात तो अब दुनिया जान चुकी है, लेकिन अफवाहों से पता चला कि बॉलीवुड दिवा दिल्ली कैपिटल खिलाड़ी के करीब पहुंचने की कोशिश कर रही थी। 


इस प्रकार, दिवा से दूरी बनाए रखने और अपने खेल पर ध्यान केंद्रित करने के लिए, आगामी स्टार ऋषभ ने उर्वशी को व्हाट्सएप पर ब्लॉक कर दिया है।



रिपोर्ट्स के अनुसार उर्वशी के प्रवक्ता ने पुष्टि की कि अभिनेत्री और क्रिकेटर ने एक-दूसरे को व्हाट्सएप पर ब्लॉक कर दिया था क्योंकि यह रिश्ता आगे नहीं बढ़ रहा था।



SS Local Live पत्री पाने के लिए अपना ईमेल आईडी यहाँ डाले|



सम्बंधित समाचार

ताज़ातरीन खबरें