Manali gill
manaligill.sslocallive@gmail.com
07/01/2020 | 01:30: PM
मनोरंजन / बॉलीवुड | 27

2020 की अपकमिंग वेब-सीरीज़

The upcoming web-series of 2020


2010 को उस दशक के रूप में याद किया जाएगा, जिसने हमें वेब-आधारित शो से परिचित कराया। प्रमुख स्ट्रीमिंग साइटों के अलावा, कुछ सर्वश्रेष्ठ भारतीय शो YouTube पर शुरू हुए। जैसा कि हम नया दशक शुरू करते हैं, यह आगामी भारतीय श्रृंखला में से कुछ पर एक नज़र डालने का समय है जिसे हम इस वर्ष द्वि-देख सकते हैं। आखिरकार, सहस्त्राब्दी जीवन एक श्रृंखला के बिना कभी पूरा नहीं होता है



1.कोड एम
जब भारतीय टेलीविजन की बात आती है, तो जेनिफर विंगेट एक घरेलू नाम है। जल्द ही, वह ऑल्ट बालाजी के कोड एम  में एक भारतीय सेना के वकील की भूमिका में दिखाई देंगी। उन्हें एक मामले की जांच का काम सौंपा गया है, जो कुछ असहज तथ्यों को खुले में ला सकता है। एक साक्षात्कार में, जेनिफर विंगेट ने कहा कि उन्हें इस भूमिका के लिए प्रशिक्षित करना था क्योंकि इसमें कई एक्शन दृश्य शामिल थे।

2. जामताड़ा
जामताड़ा, जुरखान में युवाओं का एक समूह एक फ़िशिंग घोटाला शुरू करता है, जिसमें लोगों के क्रेडिट कार्ड से पैसा बनाना शामिल है। जैसे-जैसे वे पैसा बनाना शुरू करते हैं और आत्मविश्वास प्राप्त करते हैं, समूह के दो सदस्य ऊपरी हाथ हासिल करने के लिए दूसरे को परेशान करने की कोशिश करते हैं। स्थानीय पुलिस, राजनेता और गुंडे भी इस नाटक में शामिल होते हैं जिससे खतरनाक अंत हो सकता है।

3. बाहुबली: द बिगनिंग से पहले
जब तक आप एक चट्टान के नीचे रह रहे हैं, तब तक आपने बाहुबली फ्रैंचाइज़ी नहीं देखी होगी या कम से कम इसके बारे में सुना होगा। इसकी गर्जनापूर्ण सफलता के कारण, आनंद नीलकांतन के 2017 के उपन्यास, द राइज़ ऑफ़ सिवनामी पर एक वेब-सीरीज़ की योजना बनाई गई है। यह श्रृंखला एक राजकुमारी से लेकर महिष्मती की रानी सिवागामी की चढ़ाई पर केंद्रित है।

4. यह कलकत्ता में हुआ
प्रमुख भूमिकाओं में करण कुंद्रा और नागमा रिज़वान द्वारा अभिनीत यह शो 60 और 70 के दशक के कोलकाता के आसपास आधारित है, जिसे तब कलकत्ता के नाम से जाना जाता था। श्रृंखला में, रिज़वान का चरित्र एक डॉक्टर बनने की आकांक्षा रखता है और जब वह कलकत्ता के एक मेडिकल कॉलेज में भर्ती हो जाता है तो एक अहंकारी लड़के से मिलता है। प्रेम गाथा के अलावा, यह श्रृंखला हैजा और सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों जैसे 60 के दशक को प्रभावित करेगी।



SS Local Live पत्री पाने के लिए अपना ईमेल आईडी यहाँ डाले|



सम्बंधित समाचार

ताज़ातरीन खबरें