Rashi Saxena
rashisaxena.sslocallive@gmail.com
10/01/2020 | 02:40: PM
मनोरंजन / बॉलीवुड | 36

इस साल बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले ये 10 लोग पर्दे पर लगाने वाले हैं आग

These 10 people who made their Bollywood debut this year are going to put on screen


’’इस साल बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले ये 10 लोग पर्दे पर लगाने वाले हैं आग’’


बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले लोगों की लिस्ट में 10 लोग और शामिल हों जा रहे हैं बताया जा रहा है कि इस लिस्ट में 2017 में मिस वर्ल्ड बनी ताज मानुषी छिल्लर भी डेब्यू करने जा रही हैं आइए हम आपको उन चेहरों से रूबरू करवाते हैं जो इस नव वर्ष में बॉलीवुड में डेब्यू कर तहलका मचाने वाले हैं।

1) मानुषी छिल्लर

2000 में प्रियंका चोपड़ा मिस वर्ल्ड बनी थीं. उसके बाद 2017 में ये ताज मानुषी छिल्लर ने जीता. ये कंप्टीशन जीतने वाली वो छठीं भारतीय महिला हैं. अब तक टीवी एड्स और अवॉर्ड शोज़ में दिखाई दे रही थीं. अब हिंदी फिल्म डेब्यू करने जा रही हैं अक्षय कुमार के साथ 


चंद्रप्रकाश द्विवेदी डायरेक्टेड फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में. फिल्म में मानुषी राजकुमारी संयुक्ता का रोल करेंगी. ये फिल्म नवंबर 2020 में रिलीज़ के लिए शेड्यूल्ड है.

2) अहान शेट्टी

एक और स्टारकिड ऑन द ब्लॉक सुनील शेट्टी के बेटे ये अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करेंगे तेलुगू फिल्म ‘आर एक्स 100’ की हिंदी रीमेक से. फिलहाल फिल्म का नाम ‘तड़प’ बताया जा रहा है. इस फिल्म में उनकी को-स्टार होंगी तारा सुतारिया. 


डायरेक्शन की कुर्सी संभाल रहे हैं ‘द डर्टी पिक्चर’ फेम मिलन लुथरिया. फिल्म की शूटिंग चालू है लेकिन रिलीज़ डेट को लेकर अब तक किसी तरह की न्यूज़ बाहर नहीं आई है.

3) आलिया फर्नीचरवाला

कबीर बेदी की बेटी पूजा बेदी. पूजा की बेटी आलिया फर्नीचरवाला. ये शॉर्ट में अपना नाम आलिया एफ लिखती हैं. स्टारकिड तो हैं ही, सोशल मीडिया सेलेब्रिटी भी हैं. एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रही हैं फिल्म ‘जवानी जानेमन’ से. इस फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स ने उनके साथ तीन फिल्मों की डील साइन की है. 


‘जवानी जानेमन’ में सैफ अली खान और तबू लीड रोल्स कर रहे हैं. फिल्म को डायरेक्ट किया है 

4) लक्ष्य

नहीं बाबा ये पिक्चर का नाम नहीं है. ये एक्टर हैं. इनकी फिल्म आ रही है ‘दोस्ताना 2’। 2008 में आई ‘दोस्ताना’ का सीक्वल. इसके प्रोड्यूसर हैं


 करण जौहर लेकिन ये बालक किसी फिल्मी परिवार से नहीं आता. लक्ष्य ने टीवी और वेब शोज़ में ढेर सारा काम किया है. यहां उनके साथ कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर भी होंगी. कॉलिन डी ’कुन्हा डायरेक्टेड इस फिल्म की रिलीज़ डेट अभी तय नहीं है.

5) संजना संघी

इनकी आने वाली फिल्म का नाम है ‘दिल बेचारा’. हॉलीवुड फिल्म ‘द फॉल्ट इन आर स्टार्स’ की हिंदी रीमेक. इसमें संजना के साथ सुशांत सिंह राजपूत दिखाई देंगे. फिल्म के डायरेक्टर हैं 


मशहूर कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा. ये मुकेश की डेब्यू फिल्म है. ये संजना की पहली फिल्म नहीं, बल्कि लीड रोल में पहली फिल्म है. इससे पहले वो ‘रॉकस्टार’ और ‘फुकरे रिटर्न्स’ जैसी फिल्मों में दिखाई दे चुकी हैं. ‘दिल बेचारा’ 8 मई को रिलीज़ होनी है.

6) शरवरी

रणवीर सिंह, अनुष्का शर्मा, परिणीति चोपड़ा और भूमि पेडणेकर के बाद आदित्य चोपड़ा एक और नया चेहरा लॉन्च करने जा रहे हैं. शरवरी को यशराज फिल्म्स ने पिछले साल ढूंढकर निकाला था. तब से उनकी ग्रूमिंग चल रही थी. 


अब उनका लॉन्च पैड अनाउंस हो चुका है. ‘बंटी और बबली (2005) का सीक्वल ‘बंटी और बबली 2’. इसमें शरवरी और ‘गली बॉय’ फेम सिद्धांत चतुर्वेदी साथ काम कर रहे हैं. फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं वरुण शर्मा. इस फिल्म से उनका भी डेब्यू हो रहा है. रिलीज़ डेट तय नहीं है.

 7) शर्ली सेटिया

‘तुम ही हो’ गाने का कवर वीडियो बनाकर इंटरनेट की क्रश बन गई थी ये लड़की. नाम तो आपने ऊपर पढ़ लिया लेकिन इन्हें पाजामा पॉपस्टार भी कहते हैं. इंडियन हैं लेकिन पली-बढ़ी हैं न्यूज़ीलैंड में. सोशल मीडिया सेलेब हैं.


एकाध फिल्मों में गाने भी गा चुकी हैं. अब एक्टिंग करने का मौका मिला है. फिल्म का नाम ‘निकम्मा’. को-स्टार ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ फेम अभिमन्यु दसानी और शिल्पा शेट्टी. फिल्म को डायरेक्ट करेंगे ‘हीरोपंती’ और ‘बागी’ वाले  शब्बीर खान. फिल्म 5 जून को रिलीज़ होने वाली है.

8) इज़ाबेल कैफ

कटरीना कैफ की बहन को स्टारकिड में ही गिनेंगे. क्योंकि उनके ऊपर उनकी बहन और भाई दोनों का हाथ है. भाई बोले तो सलमान भाई का एक्टिंग करियर शुरू हो चुका है कनैडियन फिल्म ‘डॉ. कैबी’ से. लेकिन हिंदी फिल्म डेब्यू अब होगा. 


दो फिल्मों पर काम चल रहा है. आयुष शर्मा स्टारर ‘क्वाथा’, जिसे ललित भूटानी डायरेक्ट करेंगे. और सूरज पंचोली के साथ ‘टाइम टु डांस’, जिसके डायरेक्टर हैं स्टैनली डि कोस्टा. दोनों में से किसी फिल्म की रिलीज़ डेट नहीं अनाउंस हुई है.

9) शालिनी पांडे

ये फिल्म बिज़नेस में नहीं, हिंदी फिल्मों के लिए नई हैं. ‘अर्जुन रेड्डी’ का नाम तो सुना ही होगा. उसमें फीमेल लीड इन्होंने ही किया था, जो ‘कबीर सिंह’ में कियारा आडवानी ने प्ले किया. अब इन्हें हिंदी फिल्मों में आदित्य चोपड़ा लेकर आ रहे हैं.


 फिल्म का नाम ‘जायेशभाई जोरदार’. फिल्म में शालिनी के साथ रणवीर सिंह काम कर रहे हैं. पिक्चर को डायरेक्ट कर रहे हैं दिव्यांग ठक्कर. ये शालिनी के साथ-साथ दिव्यांग की भी डेब्यू फिल्म है. रिलीज़ डेट तो यार इन्होंने बताया ही नहीं.

10) कीर्ति सुरेश

साउथ इंडियन फिल्मों की बड़ी नाम हैं. साल 2000 में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट करियर शुरू किया था. 2018 में आई बाई-लिंगुअल फिल्म ‘महानती’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी हैं. 


इनकी हिंदी डेब्यू फिल्म होगी ‘मैदान’. फुटबॉल कोच सय्यद अब्दुल रहीम की बायोपिक. फिल्म में अब्दुल का रोल करेंगे अजय देवगन और उनकी पत्नी के किरदार में दिखाई देंगी कीर्ति. ये फिल्म डायरेक्ट कर रहे हैं ‘बधाई हो’ फेम अमित शर्मा. रिलीज़ नवंबर 2020 बताई जा रही है.



SS Local Live पत्री पाने के लिए अपना ईमेल आईडी यहाँ डाले|



सम्बंधित समाचार

ताज़ातरीन खबरें